X Close
X

झमाझम बारिश के साथ हुई दिल्ली-एनसीआर की सुबह, कई जगहों पर जलभराव


rain-in-delhi_1561441328-1.jpeg
नई दिल्ली: मानसून के आने के बाद झमाझम बारिश का इंतजार कर रहे लोगों की मुराद बुधवार को पूरी हो गई जब दिल्ली-एनसीआर में बुधवार सुबह से हो रही जोरदार बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। वहीं, सुबह से हो रही लगातार बारिश के चलते लोगों को जलभराव जैसी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। इसके चलते दिल्ली के साथ गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में जाम भी लग गया है।

मौसम विज्ञान विभाग का पूर्वानुमान है कि दिल्ली एनसीआर में बुधवार दिनभर रुक-रुक कर बारिश होती रहगी और लोगों को उमस से राहत मिलेगी। मौसम विभाग के मुताबिक, यह बारिश अगले 24 घंटे यानी बृहस्पतिवार तक जारी रह सकती है। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली के अधिकतम तापमान में मंगलवार को सामान्य से 2 डिग्री अधिक गिरावट दर्ज हुई। अधिकतम तापमान 33.4 और न्यूनतम सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज हुआ।

पारा लुढ़कने के कारण मौसम सुहाना रहा। आसमान में बादल छाये रहे। इस बीच 2.8 मिमी बारिश दर्ज हुई। हालांकि, उमस का स्तर 67 प्रतिशत रहा। बुधवार और बृहस्पतिवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 और 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि शुक्रवार को भी हल्की बारिश हो सकती है, लेकिन उसके बाद तापमान में बढ़ोतरी के आसार हैं। (NEWSVIEW MEDIA NETWORK)